Ticker

Relationship Love status for Boyfriend and Girlfriend in Hindi

Relationship Love status for Boyfriend and Girlfriend in Hindi - इस पोस्ट में आपको मिलेगे नए , Relationship love status in hindi , Boyfriend and girlfriend love status for whatsapp, Relationship love shayari status in hindi, Relationship cute love FB status, latest relationship love status in hindi, Romantic Love shayari in hindi, love status for bd and gf ,Two line relationship shayari in hindi.

Relationship love quotes in Hindi,2 line shayari for relationship, Whatsapp love status in hindi 2021, Cute relationship status in Hindi, New relationship love shayari, bf - gf cute love status for whatsapp. हमारे इस पोस्ट में ऐसे ही Relationship love status for boyfriend and girlfriend in Hindi है जिन्हें आप Facebook and Whatsapp या किसी भी सोशल मीडिया साईट पर अपलोड कर सकते है |


Relationship Love Status for Boyfriend and Girlfriend in Hindi


Relationship Love status in Hindi
Relationship Love status hindi 

Relationship Love Status in Hindi


 

💑😊😍काश के कोई मेरे आंसूओं की कीमत जान लेता कोई, 💗
छोड़ कर अपनी जिद मुझे 💗 अपना मान लेता कोई।😊😍



#शक_से👀 भी अक्सर खत्म💗 हो जाते हैं💔
👫कछ रिश्ते कसूर हर बार #गल्तियों_का नही होता -_-😢💯👈 💑



बात दिल 💝 की थी इसलिए...
मैंने तुमसे 👰 दिल खोल कर मोहब्बत की... 🎀👭🎏


Love Status for Relationship


सुनो 👂🏻 ... गुमशुदा 🙇🏼 ह आजकल मैं...
खुद से... देखो 👀 कहीं तुम्हारे पास तो नहीं मैं....🌹😍❤️



सुना 👂हैं आजकल तेरी मुस्कुराहट 👩 गायब हो गयी है,😍😍
तू 👈 कहे तो फिर से तेरे क़रीब 💏 आ जाऊँ. 😍



Relationship-Love-bf-gf-status-hindi



तुम 👩🏻👈 तन्हा रहने का सोचना 🤔 भी मत,
मैं 🙋‍♂ तम्हारा वक़्त ⏲ हैं साथ साथ चलूँगा 🚶🏻‍♀🚶



Romantic Love Status in Hindi




😍दिल पर आये हुए इल्जाम से पहचानते हैं 💗,
लोग अब मुझे तेरे नाम से पहचानते हैं।💑😊😍



मेरी धड़कनों💗 मे तुम धड़कती हो
चाहो तो महसूस 💑कर लो!! 😍😍



" तुम्हें चलना ही कितना है सनम,😍😍
बस मेरी धड़कनों से गुजर कर इस दिल में उतरना है!! "


 Relationship Love Shayari Status



मुहब्बत किससे और 💗 कब हो जाये अदांजा नहीं होता 😍💑
ये वो घर है, जिसका दरवाजा💗 नहीं होता!!



सोचता हूँ कभी तेरे दिल 💗 में 👫उतर के देख लूं,
कौन है तेरे 😍😍 दिल में जो मुझे बसने नहीं देता!!


boyfriend-girlfriend-love-status-in-hindi


Love Attitude Status for Relationship



😍😊😍तम पूछ लेना सुबह से,
न यकीन हो तो शाम से 💗 ये दिल धड़कता है तेरे ही नाम से।😍💑😊😍



दिल का मौसम 😘 कभी तो खुशगवार 👫हो
जायेएक पल 💑 को सही तुझे भी मुझसे प्यार हो जाये😍 😍



ये तो इश्क़ का कोई लोकतंत्र👫 नहीं होता
वरना रिश्वत दे के तुझे अपना बना लेते 😘 😘


Cute Love Status for BF-GF



कहतें हैं कि मोहबत 👫😘 एक बार होती है..
💑पर मैं जब जब उसे देखता हूँ..मुझे हर बार होती है॥💞 💞



वो जो दो पल थे तुम्हारी 😘और मेरी मुस्कान के बीच
बस वहीँ कहीं इश्क़ ने जगह बना ली💞 😉 😊


love-relationship-whatsapp-status


Read : True Love Line Shayari Status in Hindi



उनकी चाल ही 💗 काफी थी इस दिल के,
💑 होश उड़ाने के लिए अब तो हद हो गई
जब से वो पाँव में पायल पहनने लगे 😘 😘


Whatsapp Love status in Hindi



😘 #‎अपनी 👰 #‎प्यारी 👀 #‎आँखों में 👍#‎छुपा लो मुझको...💗
😘#‎मोहब्बत 👉 तमसे है 😘 #‎चुरा लो #‎मुझको ...💚



ज़िन्दगी प्यारी और बहुत प्यारी है💗💗
पर सिर्फ तब तक जब तक मैं तेरा और तूँ सिर्फ मेरी है।😍 😍



मन की 😍😍ये बेचैनियाँ शब्दों का ये मौन .!!
तुम बिन मेरे 👉❤️दिल को समझे कौन....💕💓


Love Status for Boyfriend and Girlfriend



मेरी दिल की दिवार पर तस्वीर हो तेरी..
और तेरे हाथों में हो तकदीर मेरी।😍 😍



जाने क्या कशिश है 😍😍 उसकी
मदहोंश आँखों में नजर👫 अंदाज जितना करो … नज़र उस पे ही पड़ती है….💞 💞


Relationship-Love-shayari-status-bf-gf



तुम्हारे हँसने की वजह बनना चाहता हूँ
बस 💗इतना हैं तुमसे कहना😘 😘



😎👈 👦Hum ❔किसी भी 🏠गली से 🚶गजरते Hai..
तो 😉Line देने 😍वाली 👧लडकियाँ कम
Aur 🙏इज्जत देने वाले 👱DOST 😍जयादा मिलते Hai..😉



New Love Romantic Status




💗चलो 😀मस्कुराने की💤 वजह 👀ढढते हैं 👰
तम 👼हमें ढुंढो👼 हम 👰तम्हे ढुंढते हैं !!.....💗



काश एक खवाहिश पूरी हो
💗 इबादत के बगैर वो आ कर गले लगा ले…..मेरी इजाजत के बगैर!💞 💞



मोहब्बत 😍😍 किससे और कब हो जाये अदांजा 💗नहीं होता
ये वो घर है जिसका दरवाजा नहीं होता💞 😉 😊


cute-love-status-for-boyfriend-girlfriend



इतनी मनमानीयां भी 😘 अच्छी नही होती
तुम सिर्फ अपने 💗ही नहीं मेरे भी हो😍 😍



कोई मुक़दमा💗 ही कर दो हमारे 😍😍 सनम
पर कम से कम हर पेशी पर दीदार तो हो जायेगा💞 💞



Relationship Cute Love Status 




लेकर के मेरा नाम मुझे कोसती तो है … 😘
नफरत में ही सही 😍😍पर मुझे सोचती तो है…💞 😉 😊



दुनियाँ में इतनी रस्में 💗क्यों हैं प्यार 😘 अगर ज़िंदगी है
तो इसमें कसमें क्यों हैं😘 😘



तेरा दिल 😍😍 भी धड़केगा… तेरी आँख भी फड़केगी..
अपनी ऐसी 😘😘 आदत डालूँगा …के हर पल 💗
‎मुझसे मिलने के लिये तड़पेगी..💞 💞





Post a Comment

3 Comments

  1. Really a nice post thanks for sharing your amazing views among all for love. Everyone who lost their love should try free vashikaran mantra to get lost love back in their life.

    ReplyDelete
  2. Thanks For Sharing The Amazing content. I Will also share with my friends. Great Content thanks a lot.

    amazing poetry

    ReplyDelete