Ticker

Maa par 2 lines shayari status in hindi

Maa Shayari 2 Line in Hindi | Maa par shayari in Hindi - इस पोस्ट में आपको मिलेगे नए माँ के लिए शायरी, माँ पर 2 लाइन शायरी, Maa ke liye shayari status in hindi, 2 lines Maa whatsapp shayari, Maa status in Hindi 2020, maa ki yaad shayari hindi,Best maa ki mamta shayari in hindi text, Mothers Day Quotes In Hindi, Best collection of 2 lines maa shayari in english, maa two line whatsapp shayari gujarati.

Mothers day par shayri for maa, Maa love you Shayari 2021, Maa ki Pyar wali Shayari, maa two line Shayari Image, maa status in Hindi Image Quotes, maa beta Shayari in Hindi for Facebook . दोस्तों  अगर आपको हमारे हिंदी maa par two line Shayari पसंद आए तो इसे Facebook, Whatsapp, Pinterest या अपने दोस्तों के साथ शेयर करना न भूले |

Maa par 2 line shayari in hindi | माँ के लिए शायरी 2020


maa shayari in hindi


Maa Shayari in Hindi


Maa par 2 line shayari in hindi




माँ की अजमत से अच्छा जाम क्या होगा, माँ की खिदमत से अच्छा काम क्या होगा,
खुदा ने रख दी हो जिस के कदमों में जन्नत, सोचो उसके सर का मुकाम क्या होगा।



तेरे ही आँचल में निकला बचपन, तुझ से ही तो जुड़ी आर धड़कन,
कहने को तो माँ सब कहते पर मेरे लिये तो है तू भगवान|


Maa Love whatsapp shayari



एक हस्ती है जो जान है मेरी,
जो जान से भी बढ़ कर शान हे मेरी,
रब हुक्म दे तो कर दू सजदा उसे,
क्यूँ की वो कोई और नही माँ है मेरी


Maa par shayari in hindi



माँ ने तो उम्र भर संभाला ही था हमें तो जिंदगी ने रुलाया है,
कहाँ से पड़ती काँटों की आदत हमें माँ ने हमेशा अपनी गोद में सुलाया है|



maa ke liye whatsapp status shayari hindi



मैंने कभी भगवान को नहीं देखा है,
लेकिन मुझे इतना यकीन हे की, वो भी मेरी माँ की तरह होगा!


Maa Pyar wali shayari in Hindi



रूह के रिश्तों की ये गहराइयों तो देखिये, चोट लगती है हमें और चिल्लाती है माँ,
हम खुशियाँ में माँ को भले ही भूल जाये, जब मुसीबत आ जाए तो याद आती है माँ|




“इस दुनिया में बिना किसी स्वार्थ से प्यार सिर्फ माँ ही कर सकती हैं.”


2 line maa shayari status



माँ” की एक दुआ जिन्दगी बना देगी, खुद रोएगी मगर तुम्हे हँसा देगी !!
कभी भुल के भी ना “माँ” को रूलाना, एक छोटी सी गलती पूरा अर्श हिला देगी…!!


Happy Mothers day shayari Image Quotes hindi



happy mothers day shayari Image in hindi


2 line maa quotes hindi



माँ को नाराज करना इंसान तेरी भूल हैं,
माँ के क़दमों की मिटटी जन्नत की धूल हैं…!!!



दुनिया की मोहब्बत फिजूल हैं, माँ की हर दुआ कबूल हैं,


Mothers Day Shayari Status 2021



अपनों से खुलता है न ही गैरो से
खुलता है ये जन्नत का दरवाजा है माँ
के पैरो से खुलता है
हैप्पी मदर्स डे


Maa ki mamta par shayari



मैंने कभी भगवान की नहीं देखा है !!
लेकिन मुझे इतना यकीन हे की वो भी मेरी माँ की तरह होगा



जन्नत का हर लम्हा दीदार किया था,
माँ तूने गोद में उठा कर जब प्यार किया था !
Happy mothers day


One line for maa in hindi 



कोई बिना माँ के ना हो और माँ बिना घर के ना हो.


Maa status in Hindi Image 2020 



two line maa shayari status in hindi Image



हालातों के आग जब साथ, न जुबाँ होती है,
पहचान लेती है, ख़ामोशी में हर दर्द, वो सिर्फ "माँ" होती हैं।


maa jannat shayari 



वो जमीं मेरा वो ही आसमान है,
वो खुदा मेरा वो ही भगवान है,
क्यों मैं जाऊं उसे कही छोड़ के,
माँ के कदमों में सारा जहान हैं।


माँ पर दो लाइन शायरी



मेरी तकदीर में एक भी गम नही होता,
अगर तकदीर लिखने का हक मेरी माँ को होता



लोगों से कह दो हमारी तकदीर से जलना छोड़ दें!
हम घर से दवा नहीं मां की दुआ लेकर निकलते हैं!


Maa ki yaad me shayari in Hindi



जब दुनियादारी में दर्द हमें होता हैं,
तो चोट लगती है माँ के दिल को,
और जब तक हमारी आँखों में हँसी नहीं देखती
तब तक उसके दिल को सखूँ नहीं मिलता हैं


Maa shayari status with Image



maa love shayari in hindi 2021


Maa ke liye shayari line for whatsapp



एक हस्ती है जान मेरी ,
जो जान से भी बढ़कर है शान मेरी ,
रब्ब हुकम दे तो करदूँ सजदा उसे ,
क्योंकि वो कोई और नहीं माँ है मेरी।



मेरी दुनिया में जो इतनी शोहरत है,
मेरी मां की बदौलत है।


 माँ के लिए स्टेटस



पूछता है जब कोई मुझसे की, दुनिया में मोहब्बत अब,
बची है कहाँ, मुस्कुरा देता हूँ मैं, और याद आ जाती है "माँ"।



माँ से रिश्ता ऐसा बनाया जाए,
जिसको निगाहों में बिठाया जाए,
रहे उसका मेरा रिश्ता कुछ ऐसे कि,
वो अगर उदास हो तो हमसे भी,
मुस्कुराया ना जाए।


Best maa status shayari in hindi



maa pyar shayari in hindi Image


Read : Jigri yaari dosti status shayari in Hindi



गिन लेती है दिन बगैर मेरे गुजारें हैं कितने,
भला कैसे कह दूं कि माँ अनपढ़ है मेरी।।


Maa love shayari in hindi text



माँ ना होती तो वफा कौन करेगा,
ममता का हक़ भी अदा कौन करेगा,
रब हर एक मां को सलामत रखना,
वरना हमारे लिए दुआ कौन करेगा।


 2 Line Shayari On Mother



बहुत बुरा हो फिर भी उसको बहुत भला कहती है
अपना गंदा बच्चा भी माँ दूध का धुला कहती है।।
Happy Mother's Day



कभी मुस्कुरा दे तो लगता है जिंदगी मिल गयी मुझको,
माँ दुखी हो तो दिल मेरा भी दुखी हो जाता है।।




Post a Comment

6 Comments