Ticker

Sad Status in Hindi for Life Partner | Sad Life Shayari hindi

Sad Status in Hindi for Life Partner - सैड स्टेटस इन हिंदी फॉर लाइफ पार्टनर, नमस्कार दोस्तों हमारे नए पोस्ट में आपका स्वागत है, इस पोस्ट में आपको मिलेगे Facebook और  Whatsapp पर डालने के लिए sad life partner status, Sad Life shayari status, Life on sad status in Hindi, status on life hindi,heart touching sad status in Hindi, life partner sad shayari for whatsapp

Sad Love status in hindi, happy life partner status, Latest sad life shayari status for FB,sad status in hindi for life partner with Images,2 line sad status on life partner in hindi, sad love quotes in Hindi, whatsapp sad status on life हिंदी में. 

Best Sad status on Life Status Shayari in hindi दोस्तों अगर आप उदास Feel कर रहे है और उसके बारे में Facebook या Whatsapp पर कोई status या शायरी डालना चाहते है, इसीलिए हम लेकर आए है Sad Life status स्टेटस जिसमे आपको जिंदगी से related status मिलेगे |


Best Sad Status in Hindi for Life Partner | Sad Life Shayari in Hindi

 


Sad Status in Hindi for Life Partner
sad status for life partner


Life Partner Sad Status in Hindi 



😢😢😢😢 ना जाने क्या कमी है मुझमें, ना जाने क्या खूबी है उसमें,
वो मुझे याद नहीं करती , Main उसको भूल नहीं पाता" - 😢😢😢😢

😢😢😢😢 हुस्न वाले जब तोड़ते हैं दिल किसी का,
बड़ी सादगी से कहते है मजबूर थे हम…. 😢😢😢😢


Status on sad Mood in Hindi


ना जाने क्या कमी है मुझमें,
ना जाने क्या खूबी है उसमें ,
वो मुझे याद नहीं करती,
मैं उसको भूल नहीं पाता - Sad Mood Status



कौन कहता है की सिर्फ चोट ही दर्द देता है ,
असली दर्द मुझे तब होता Hai जब तू online आके भी Reply नहीं देती 😢😢😢😢


Sad status in Hindi for life partner 2 line


किसीके अच्छाई का इतना भी फायदा मत उठाओ,
K वो बुरा बनने के लिये मजबुर बन जाये.


भरम है .. तो भरम ही रहने दो …. जानता हूं
मोहब्बत नहीं है …पर जो भी है … कुछ देर तो रहने दो


Sad Status Images in Hindi 





तेरे होने तक मैं कुछ ना था😢😢😢😢😢😢….
तेरा हुआ तो मैं बर्बाद हो गया


Shayari on Sad Life Partner in Hindi 



रात भर जागता हूँ एक एसे सख्श की खातिर…
जिसको दिन के उजाले मे भी मेरी याद नही आती..


💙💙खद से मिलने की भी फुरसत नहीं है अब मुझे,
और वो औरो से मिलने का इलज़ाम लगा रहे है…💙💙


Sad Shayari for Life Partner
 

मुझे रुलाकर सोना तेरी आदत बन गयी है .. जिस सुबह मेरी आँख न खुली
उस दिन तुझे तेरी अपनी ही नींद से नफरत हो जाएगी 😢😢


कहाँ पूरी होती है दिल की सारी ख्वाइशें —- 😢😢😢
कि बारिश भी हो , यार भी हो …. और पास भी हो 😢😢😢😢😢😢


Sad life status in Hindi for whatsapp


💙💙💙💙हमने तो एक ही शख्स पर चाहत ख़त्म कर दी ..
अब मोहब्बत किसे कहते है मालूम नहीं..


बिछड़ने वाले तेरे लिए, एक "मशवरा" है..
कभी हमारा "ख्याल" आए, तो अपना 'ख्याल' रखना..।।


Sad love Status in Hindi for FB


आदत बना ली मैंने खुद को तकलीफ देने की ,
ताकि जब कोई अपना तकलीफ दे तो ज्यादा तकलीफ ना हो !! 💙💙


जा तुझे तेरे हाल पर छोड़ दिया …💙💙 , इससे _बेहतर तेरी सज़ा क्या होगी




तुझसे अच्छे तो जख्म हैं मेरे !!! 😢😢😢
उतनी ही तकलीफ देते हैं जितनी बर्दास्त कर सकूँ ।।😢😢😢😢😢😢


💙💙💙💙 अच्छा करते हैं वो लोग जो मोहब्बत का इज़हार नहीं करते...
💙💙 खामोशी से मर जाते हैं मगर किसी को बदनाम नहीं करते.।। 💙💙💙💙


Very Sad Shayari in Hindi on life partner


परिसथिति एक ऐसी चीज है जो इऩसान को सबकुछ सीखा देती है,
बचपन मे ही बड़ा बना देती है।😢😢😢


💙💙 तू मेरी चाहत का एक लफ्ज भी ना पढ़ सका, 😢😢😢
और मैं तेरे दिये हुए दर्द की किताब पढ़ते पढ़ते ही सोती हूँ।😢😢😢😢😢😢


Sad Life shayari hindi 2021 


इतना याद न आया करो, कि रात भर सो न सकें।😢😢😢
सबह को सुर्ख आँखों का सबब पूछते हैं लोग।😢😢😢


💙💙💙💙 लोग कहते हैं दुःख बुरा होता है, 💙💙
जब भी आता है रुलाता है !!
मगर हम _कहते हैं दुःख अच्छा होता है,
जब भी आता है कुछ सिखाता है। 💙💙

Sad Status for Life Partner 


हमने गुज़रे हुए लम्हों का हवाला जो दिया
हँस के वो कहने लगे रात गई बात गई ...!!!


मुझे रुलाकर सोना तेरी आदत बन गयी है ..
जिस सुबह मेरी आँख न खुली उस दिन तुझे तेरी अपनी ही नींद से नफरत हो जाएगी 😢😢


2 Line Sad Shayari in hindi


😢😢😢 मरने के नाम से जो रखते थे मुँह पे उँगलियाँ …..
अफ़सोस वही लोग मेरे दिल के क़ातिल निकले…..😢😢😢😢😢😢


अपनी जवानी 👦 Main और रखा ही क्या है ,
☝️ Kuch तस्वीरें 🖼 ‎यार 👩 की ‎बाकी बोतलें शराब की ।।

Sad Status Images in Hindi on Life 




💙💙💙 बारिश के बाद तार पर टंगी आख़री
‎बूंद से पूछना, क्या होता है ‎अकेलापन 💙💙💙


क़ाश कोई ऐसा हो, जो गले लगा कर कहे...!!
तेरे दर्द से मुझे भी तकलीफ होती है....!!😢😢😢😢😢😢


Life shayari on Sad love in hindi



तुझसे अच्छे तो जख्म हैं मेरे 😢😢😢।
उतनी ही तकलीफ देते हैं जितनी बर्दास्त कर सकूँ ।।😢😢😢😢😢😢


ख़त जो लिखा मैनें वफादारी के पते पर,
डाकिया ही चल बसा 😞 शहर ढूंढ़ते ढूंढ़ते 😞


Best whatsapp Sad Quotes for Life 


दर्द हैं दिल में पर इसका ऐहसास नहीं होता… 😢😢😢
रोता हैं दिल जब वो पास नहीं होता…
बरबाद हो गए हम उनकी मोहब्बत में…
और वो कहते हैं कि इस तरह प्यार नहीं होता…😢😢😢

Two Line sad status on life partner in Hindi


रुठुंगा अगर तुजसे तो इस कदर रुठुंगा की ,
ये तेरीे आँखे मेरी एक झलक को तरसेंगी !!


क्यों सताते हो मुझे 😢 यूँ दुरियाँ बढ़ाकर,
क्या तुम्हे मालूम नहीं अधूरी हो जाती है तुझ बिन जिन्दगी 😢😢😢




Post a Comment

0 Comments